Breaking News

भ्रष्ट भाजपा-कांग्रेस को विस्थापित कर आम आदमी का राज करेंगे स्थापित- संजय कोरी

Harshit Sharma 15 October 2018 3:58 PM Other 26839

घर घर पहुँच कर शपथ पत्र दे रहै आप कार्यकर्ता

100 रुपये के स्टैम्प पर किये बिजली के दाम आधे,20 हजार रुपये प्रति एकड़ फसल नुकसान मुआवजा समेत 52 वादे

पिपरिया – 15 अक्टूबर। पिपरिया विधानसभा चुनाव में सारी पार्टियों से आगे निकलते हुए प्रत्याशी की घोषणा करने वाली आम आदमी पार्टी प्रचार में भी दोनो दशकों पुरानी पार्टियों को पीछे छोड़ रही है।
आम आदमी पार्टी सादगी पूर्ण तरीके से डोर टू डोर अभियान चलाकर घर घर जाकर शपथपत्र देने का काम कर रही है। जिसका असर है कि जनता का रुझान तेजी से आम आदमी पार्टी की तरफ बढ़ रहा है।

“घोषणा पत्र ” नही “शपथपत्र” देती है आप।

आप पिपरिया विधानसभा प्रत्याशी संजय कोरी का कहना है कि आम आदमी पार्टी , भाजपा-कांग्रेस की तरह घोषणा पत्र नही देती बल्कि स्टैम्प पेपर पर जनता की जायज माँग का शपथपत्र देती है।

70 आईआईटीअन्स ने मिलकर बनाया है आप का शपथपत्र
संजय कोरी ने बताया की प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल द्वारा जारी यह शपथपत्र प्रदेश की जनता की महत्वपूर्ण माँगो पर गहन विचार विमर्श,सर्वे के आधार पर देश भर के लगभग 70 आईआईटीअन्स ,किसान और प्रबुद्ध बुद्धिजीवियों द्वारा बनाया गया है।
52 सूत्रीय शपथ पर में आधे दाम पर बिजली, मुफ्त पानी, किसानों को फसल का 20,000 रुपये प्रति एकड़ का मुआवजा ,पेंशन 2500 रुपये प्रति माह, शिक्षा की बहाली, मोहल्ला क्लिनिक जैसे महत्वपूर्ण वादे किए गए है।
इस शपथ पत्र को आप कार्यकर्ता घर घर तक पहुँचा रहे है। जिसका आम आदमी पार्टी को ग्रामीण क्षेत्रो भरपूर समर्थंन मिल रहा है।
ग्रामीण क्षेत्रों में जन सम्पर्क कर रहे संजय कोरी बताते है कि बनखेड़ी के देहलवाड़ा, नंदवाड़ा, भूचाल आदि ग्रामो में गाँव के गाँव आम आदमी पार्टी को समर्थंन कर रहे है। इस बार पिपरिया विधानसभा की जनता दोनो भ्रष्ट भाजपा -काँग्रेस को विस्थापित कर आम आदमी का राज स्थपित करने वाली है।

Related News