Breaking News

होम्स फॉर लाइफ’ प्रदान करने के दृष्टिकोण से, पोद्दार हाउसिंग – प्रॉस्पेक्ट होम

ashish dwivedi 26 April 2019 3:30 PM Business 54798

मुंबई, 6 अप्रैल, 2019:

उन्होंने एक नई टाउनशिप ‘पोद्दार वंडर सिटी’ का निर्माण किया – एक प्रीमियम गेटेड समुदाय जो सस्ती कीमत पर बदलापुर क्षेत्र में 25 एकड़ जमीन पर फैला था। पोद्दार वंडर सिटी के खूबसूरत परिवेश में 4000 अपार्टमेंट हैं, जिनमें बहुत सारी सामाजिक सुविधाएं हैं, जो कभी केवल अमीरों के लिए उपलब्ध थीं।
कंपनी पहली बार घर खरीदने के लिए जीवन की गुणवत्ता और ग्राहकों के लिए एक समृद्ध अनुभव प्रदान करने में विश्वास करती है। इस दृष्टिकोण से प्रेरणा लेते हुए, टाउनशिप को क्रेडिट देने के लिए कई पहली सुविधाएं हैं, जिनमें से एक मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल है। इसके अलावा, पोद्दार ब्रोमो इंटरनेशनल स्कूल 2,000 से अधिक छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने पर भी ध्यान केंद्रित कर रहा है।
इस परियोजना में परिवार के उत्सव और काम के लिए 22,000 वर्ग फुट का एक क्लब हाउस भी है। इसके अलावा, जिम, बास्केटबॉल कोर्ट, फुटबॉल टर्फ, टेनिस कोर्ट, बच्चों के लिए अलग खेल क्षेत्र और ओपन-एयर स्विमिंग पूल और योग केंद्र जैसी 30 आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध हैं।
श्री अनावरण टाउनशिप पोद्दार हाउसिंग एंड डेवलपमेंट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, रोहिद् पोद्दार ने कहा, “पोद्दार होसे बदलापुर में अपनी नई परियोजना शुरू करने के लिए उत्सुक हैं, और हम सभी का लक्ष्य शून्य किलोमीटर के साथ असाधारण जीवन प्रदान करना है।” पोद्दार वंडरसिटी के लॉन्च से निश्चित रूप से बदलापुर का चेहरा और सस्ते आवास के लक्जरी बदल जाएंगे। फिर से परिभाषित करेंगे। ”
उन्होंने आगे कहा, “बदलापुर वंडरसिटी पिछली परियोजनाओं से नई युग निर्माण तकनीक और वर्ग के अनुसार बुनियादी ढाँचे के साथ एक उन्नयन है।” सुदूर पूर्व से आयातित एल्युमिनियम फॉर्मवर्क तकनीक, किफायती आवास में अच्छी गुणवत्ता और स्थिरता सुनिश्चित करती है। विश्व स्तरीय सुविधाएं, बच्चों के लिए अगली पीढ़ी की शिक्षा। अच्छी कनेक्टिविटी और स्वास्थ्य सेवा यह अनुभव एक स्वस्थ जीवन सुनिश्चित करने के लिए सुखद है |पीएमएवाई योजना के माध्यम से प्राप्त प्रेरणा ने घर खरीदारों के लिए वास्तविकता को सबसे सस्ती बना दिया है, और पोद्दार वांडर्ट्टी वास्तव में सभी लक्जरी को परिभाषित करता है। “

Related News