Breaking News

एमके ग्लोबल फायनान्शिअल सर्विसेस ने किया सुवीर चैनानी को इन्स्टिट्यूशनल क्लायंट ग्रुप के सीईओ के रूप में नियुक्त

ashish dwivedi 12 January 2019 10:50 PM Business 6536

मुंबई, ८ जनवरी, २०१९- वित्तीय सेवा का अग्रगण्य समूह एमके ग्लोबल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड ने आज श्री. सुवीर चैनानी को तत्काल प्रभाव से इन्स्टिट्यूशनल क्लायंट ग्रुप के सीईओ के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की।

एमके में सुवीर संपूर्ण इन्स्टिट्यूशनल इक्विटी टीम और निवेश बैंकिंग टीम का नेतृत्व करेंगे।

श्री. चैनानी को वित्तीय सेवा उद्योग में लगभग २० वर्षों का अनुभव है और हाल ही में सिटी के हेड ऑफ इंडिया इक्विटी सेल्स के निदेशक के रूप में कार्य कर चुके है। सिटी में शामिल होने से पहले, सुवीर मैक्वेरी सिक्योरिटीज के भारत इक्विटी सेल्स के उपाध्यक्ष थे। सुवीर एस पी जैन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च के पूर्व छात्र हैं और महाराष्ट्र इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से इंजीनियरिंग में बॅचलर की डिग्री प्राप्त की है।

इन्स्टिट्यूशनल क्लायंट ग्रुप के लीडर के रूप में अपनी नियुक्ति पर बोलते हुए सुवीर ने कहा, “इन्स्टिट्यूशनल क्लायंट द्वारा एमके की इन्स्टिट्यूशनल इक्विटी अनुसंधान क्षमताओं का अच्छी तरह से प्रदर्शन और सराहना की जाती है। मैं एमके परिवार का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं और निवेश बैंकिंग कारोबार में और संस्थागत दलाली उद्योग में अनुसंधान से सलाहकार व्यवधान लाने के लिए सज्ज हूं।”

एमके ग्लोबल फायनान्शिअल सर्विसेस के प्रबंध निदेशक श्री. कृष्ण कुमार करवा ने कहा-“एमके देश में एक अच्छी तरह से स्थापित इन्स्टिट्यूशनल ब्रोकिंग फर्म है, जिसका उद्देश्य अपने निवेश बैंकिंग और इन्स्टिट्यूशनल इक्विटी विशेषज्ञता को और अधिक मजबूत करना है। सुवीर की नियुक्ति से विकास के अगले चरण को अनलॉक करने में मदद मिलेगी। उनका अनुभव व्यवसाय को एक प्रगतिशील टीम बनाने और विदेशी इन्स्टिट्यूशनल इक्विटी और निवेश बैंकिंग क्षेत्र में हमारी विशेषज्ञता को गहरा करने में मदद करेगा और भारत के पूंजी बाजार में अवसरों की तलाश कर रहे निवेशकों के लिए मूल्य जोड़ना जारी रखेगा।”

Related News