Breaking News

कोकीन के साथ BJP की युवा नेता पामेला गोस्वामी गिरफ्तार, पर्स और कार में छुपाने के आरोप

Himanshu Yadav 20 February 2021 10:09 AM National 18436

BJP Youth Leader Pamela Goswami: पुलिस सूत्रों के अनुसार, गोस्वामी और प्रबीर के एक विशेष कैफे में बार-बार जाने, पार्क की गई कार में बैठने और मोटरसाइकिल से कार तक जाने वाले युवक के साथ लेन-देन करने के बाद पुलिस के रडार पर आए थे.

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की राजधानी कोलकाता में शुक्रवार की शाम बीजेपी (BJP) की एक युवा नेता को 100 ग्राम कोकीन ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. नाटकीय घटनाक्रम में, बंगाल बीजेपी युवा मोर्चा की महासचिव, पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) को उनके पर्स और कार में सीट के नीचे कुछ लाख की कीमत वाले कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. गोस्वामी के साथ युवा मोर्चा में उनके मित्र और सहयोगी – प्रबीर डे- जो कार में थे- को भी गिरफ्तार किया गया है.

ये घटना शुक्रवार की शाम को न्यू अलीपुर क्षेत्र में हुई, जब गोस्वामी और उनके सहयोगी एनआर एवेन्यू की एक कैफे की ओर चले, तब पुलिस ने अचानक उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया. पुलिस ने उनका रास्ता रोक तुरंत सर्च करना शुरू कर दिया, जिसमें उनके पर्स और कार में सीट के नीचे कथित तौर पर 100 ग्राम कोकीन मिला. इसके तुरंत बाद पुलिस ने उन्हें दबोच लिया. जैसे ही पुलिस ने उन्हें दबोचा, गोस्वामी चिल्लाने लगीं- पुलिस उन्हें फंसा रही है.

गोस्वामी के अंगरक्षक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. वह भी उसी कार में था. बीजेपी के सम्यक भट्टाचार्य ने कहा, “कानून अपना काम करेगा लेकिन क्या किसी ने कार में कोकीन डाल दी थी? आदर्श आचार संहिता अभी भी लागू किया गया है और पुलिस राज्य के नियंत्रण में है. इसलिए कुछ भी हो सकता है.”

उधर, तृणमूल कांग्रेस की नेता चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा, “मुझे शर्म महसूस हो रही है कि बंगाल में भी ऐसा कुछ हो सकता है. बंगाल में यह भाजपा की उभरती हुई असली तस्वीर है. इससे पहले भी भाजपा के कुछ नेताओं का नाम बच्चों की तस्करी के मामले में लिया गया था.”

पुलिस सूत्रों के अनुसार, गोस्वामी और प्रबीर के एक विशेष कैफे में बार-बार जाने, पार्क की गई कार में बैठने और मोटरसाइकिल से कार तक जाने वाले युवक के साथ लेन-देन करने के बाद पुलिस के रडार पर आए थे. एक ड्रग डील के संदेह पर पुलिस ने शुक्रवार को बीजेपी नेता के आने का इंतजार किया फिर रंगो हाथों पकड़ लिया.

source :- ndtv

Related News