Breaking News

टाइगर श्रॉफ नहीं, ये विलेन हैं फिल्म का असली सरप्राइज!

Jayraj Shah 12 April 2019 6:14 PM Entertainment 63529

टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अन्नया पांडेय की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर में सामने आ चुका है कि टाइगर नहीं, बल्कि इस फिल्म का सरप्राइज पैकेज इसके नए हीरो होंगे… इस हीरो को अगर विलेन कहें तो गलत नहीं होगा, क्योंकि ये हीरो टाइगर को पीटते दिखेंगे और इसी से ही टाइगर का तगड़ा कॉम्पिटीशन होगा. वहीं, तारा सुतारिया और अनन्या पांडेय का दिलकश अंदाज धमाकेदार साबित हुआ है. हर कोई इन दोनों नई एक्ट्रेसेस की तारीफें करता नजर आ रहा है. वहीं ट्रेलर के बाद ये साफ हो गया है टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में भी एक्शन सीन करते नजर आएंगे.

टाइगर के लिए ये फिल्म इसलिए खास है, क्योंकि उन्हें इस बार करन जौहर के साथ काम करने का मौका मिला है. वहीं, तारा सुतारिया और अनन्या पांडेय धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले आ रही फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं. इतने बड़े प्लेटफॉर्म के जरिए डेब्यू करना किसी भी न्यूकमर के लिए खास होगा.

साल 2012 में आई पहली ‘स्टूडेंट ऑफ दि ईयर’ से बॉलीवुड के आज के युवा सुपरस्टार वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना करियर शुरू किया था. स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 1 में जहां तीनों ही मुख्य किरदार बॉलीवुड के लिए नए चेहरे थे.

इस बार सिक्वल के लिए टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के जाने पहचाने चेहरे हैं. टाइगर के साथ तारा सुतारिया और चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं.

Related News