Breaking News

पीपीएल-12 फाइनल मे पहुँची जावंधिया जांबाज़ ओर डीएसएस

Harshit Sharma 29 December 2020 10:29 PM City 82346

 

शकील नियाज़ी,पिपरिया।पिछले 11 वर्षों की सफल गौरवशाली परम्परा के सुनहरे हस्ताक्षर दर्ज कराने के बाद पिपरिया प्रीमियर लीग अपने नवीनतम 12 संस्करण की खिताबी दहलीज़ पर पहुंच गया है। मंगलवार को हुए अंतिम चार श्रेष्ठ टीमों के मैचों में जावंधिया जांबाज़ और डीएसएस ने इस वर्ष की लीग के फाइनल खिताब की सर्वश्रेष्ठ दो टीमों में जगह बना ली है ।

मंगलवार को हुए पहले सेमी फाइनल मे मास्टरमाइंड को डीडीएस ने 2-1 से हराकर फाइनल में जगह पक्की की।

वही दूसरे सेमी फाइनल में जांबाज़ ने द शान फिटनेश क्लब को पेनाल्टी शूटआउट में शिकस्त देकर फाइनल मे जगह बनाई।

सेमीफाइनल के पहले छात्राओं ने एक शो मैच प्रदर्शन कर दर्शकों को रोमांचित किया। खिलाडियों के उत्साहवर्धन के लिए महाराष्ट्र अकोला से विधायक की पुत्रवधू नगर की बेटी अर्चना शर्मा और मध्य प्रदेश विद्युत मंडल की डीई पूनम तुमराम कुमरे उपस्थित रही।

सचिव दीपक गोदानी ने बुधवार को फाइनल मैच मे खेल प्रेमियो से मैदान् पर उपस्थित होने की अपील की है।

फाइनल दोपहर 3 बजे

आरएनए खेल मैदान पर बुधवार दोपहर 3 बजे से फाइनल मुकाबला होगा। मुख्य अतिथि राष्ट्रिय पदक विजेता *वीरेंद्र सिंह ठाकुर( विक्रम पुरस्कार से सम्मानित) होंगे। वे पूर्व राष्ट्रीय चैंपियन, एवं 11 बार राष्ट्रीय पदक विजेता, तीन वर्ल्ड चैंपियनशिप,तीन एशियन चैंपियनशिप, तीन कॉमनवेल्थ चैंपियनशिप में तकनीकी अधिकारी के रूप में कार्य कर चुके है, एवं 2010 से वर्तमान तक राष्ट्रीय बॉक्सिंग चैंपियनशिप में जूरी मेंबर के रूप में कार्य कर रहे हैं। वही विधायक ठाकुरदास नागवंशी विशेष अतिथि होंगे। एसडीएम नितिन टाले सहित अतिथि उपस्थित रहेंगे।

Related News