Breaking News

सावधान आप कोरोना पॉजिटिव है तो प्रशासन को बताएं, वरना हो सकती है कार्यवाही

Harshit Sharma 28 March 2021 12:25 PM City 96178

 

पिपरिया। नगर में 1 सैकड़ा से अधिक कोरोना पॉजिटिव मरीज हैं इस अपुष्ट सूचना के फैलने पर प्रशासन ने रविवार सुबह सार्वजनिक मुनादी कराई है। मुनादी में यह स्पष्ट किया गया है यदि शहर में कोई भी कोरोना सक्रमित व्यक्ति है जिसने अपनी जांच भोपाल या अन्य प्राइवेट क्लीनिक में कराई है इसकी सूचना तत्काल बीएमओ पिपरिया बनखेड़ी पचमढ़ी और एसडीएम कार्यालय को दें। सूचना नहीं दिए जाने पर संबंधित के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही किए जाने घोषणा प्रसारित कराई गई है।

पिछले 1 हफ्ते से नगर में कई परिवार संक्रमित होने वही एक धार्मिक आयोजन से संक्रमण की अपुष्ट सूचनाओं को लेकर नगर में डर और चिंता का माहौल बना है। गली चौक चौराहों पर यह चर्चा आम है वहीं अनेक विशिष्ट जनों ने भी दावे के साथ बताया है कि शहर में कोरोना संक्रमित संख्या काफी है। लेकिन प्रशासन उसकी पुष्टि नहीं कर पा रहा है।

बहराल कोरोना किसी का सगा नहीं है और न लाइलाज बीमारी है जिसे बताने में किसी को कोई शर्म का एहसास हो। वह समय रहते अपने संक्रमण होने का बीएमओ को बता कर उसका प्रॉपर उपचार करा सकते हैं। वही वे अपने घर शहर आसपास के लोगों को भी संक्रमण से संरक्षित रखने में मदद कर सकते हैं। संक्रमित होने के बावजूद प्रशासन को अवगत नहीं कराने पर ऐसे लोग बेवजह बेइज्जत हो सकते हैं।इससे पहले प्रशासन की उद्घोषणा पर अमल करे।

Related News