Breaking News

शो मैच से हुआ विधायक कप क्रिकेट का आगाज,पत्रकार इलेवन रही विजेता

Harshit Sharma 01 March 2021 9:28 PM City 42571

पिपरिया। सोमवार से हथवास खेल मैदान पर विधायक कप क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ शो मैच से किया गया। इस इनामी प्रतियोगिता में विधान सभा की टीमे शिरकत करेंगी। इस मौके पर तहसीलदार राजेश बोरासी,भाजपा नेता नवनीत नागपाल,सरपंच नरसिंह रावत,भाजपा नगर अध्यक्ष बलराम ठाकुर,राजा भैया पटेल की उपस्थिति में पूजन अर्चन से प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया। पत्रकार इलेवन और अचानक क्रिकेट क्लब के बीच शो मैच खेला गया जो रोमांच से भरा रहा।

अचानक इलेवन ने पहले बैटिंग कर महज 8 ओवर में 95 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरे पत्रकार इलेवन के खिलाड़ी 4 ओवर में महज 38 रन ही जुटा सके। स्कोर बोर्ड हिलता रहा लेकिन रन नही बरसे जिसके चलते उदासी छाई रही। बाएं हाथ के तेज तर्राट बल्लेबाज लोकेश मालवीय ने हार का सामने देख ताबड़तोड़ अंदाज में मैदान में चौको छक्को की झड़ी लगाकर दर्शकों को रोमांचित कर दिया।

लोकेश ने 8 छक्कों की मदद से नाबाद रहते हुए 65 रन ठोंके दूसरे छोर से सूरज राजपूत ने भी बेहतर बल्लेबाजी कर टीम को संबल दिया। लेकिन तेज रन बनाने के चक्कर में ललचाती एक गेंद पर वे गच्चा खा गए और कैच थमा कर आउट हो गए। अंतिम ओवर रोमांच से भरा रहा यहां पत्रकार इलेवन को 8 रन चाहिए थे लेकिन बल्लेबाज नवीन दो गेंद पर कोई रन नही बना पाए और आउट हो गए।

पूर्व क्रिकेटर और भाजपा नेता नवनीत नागपाल इस रोमांचकारी मैच में खेलने उतरे और एक चौका जड़ मैच को फिर से पत्रकार इलेवन की तरफ मोड़ दिया बाकी रन दौड़ कर पूरे कर 7 विकेट से मैच में फतह हांसिल की। पत्रकार इलेवन की ओर से मनीष शर्मा,आलोक हरदैनिया, नीरज श्रीवास्तव, गजेन्द्र गुप्ता, पंकज पाल, राज सोनिया आदि शामिल रहे। अचानक क्रिकेट क्लब के युवा खिलाडिय़ो ने काफी मेहनत की लेकिन जीत की हकदार पत्रकार इलेवन रही।

रघु क्रिकेट क्लब और हथवास के युवा उत्साही खिलाडिय़ों ने सरपंच नरसिंह रावत के साथ मिलकर इस प्रतियोगिता का अयोजन किया है इसका पहला इनाम 51 हजार द्वितीय 31 हजार रखा गया है।

Related News