Breaking News

कल्पतरु ने मुंबई के कलिना में कल्पतरु ब्लिस को लॉन्च किया

ashish dwivedi 29 July 2019 3:15 PM Business 91627

मुंबई, 24 जुलाई, 2019: भारत के प्रमुख प्रीमियम और लक्जरी रियल एस्टेट डेवलपर कल्पतरु ने कलीना में के एक प्रीमियम आवासीय विकास और मुंबई के वाणिज्यिक केंद्र बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के करीब में स्थित कल्पतरु ब्लिस के लॉन्च की घोषणा की।

कल्पतरु ब्लिस वातानुकूलित रहने, भोजन और बेडरूम के साथ 2, 2.5 और 3 बेडरूम निवास प्रदान करता है। इस परियोजना में प्रीमियम अत्याधुनिक सुविधाएँ शामिल हैं, जो स्पेस की कार्यक्षमता और कुशल उपयोग के साथ आराम और विलासिता को संतुलित करती हैं। दीवारों, दरवाजों और खिड़कियों के विचारशील प्लेसमेंट अधिकतम कार्यक्षमता और कल्याण के लिए न्यूनतम स्थान अपव्यय के साथ कुशल फर्नीचर लेआउट को सक्षम करते हैं। विचारपूर्वक की गई आंतरिक रास्ते की डिज़ाइन दृश्य इंद्रियों को बेहतर बनाते हैं, जबकि प्रीमियम प्रवेश लॉबी आगमन अनुभव को समृद्ध करती है।

छत पर भूस्खलन उद्यान निवासियों को शहर के आलीशान दृश्य का आनंद लेने की अनुमति देता है, जबकि अच्छी तरह से सुसज्जित व्यायामशाला और बहुउद्देशीय गतिविधि कमरा निवासियों को स्वस्थ और सक्रिय जीवनशैली अपनाने में सक्षम बनाता है।

यह परियोजना सँटाक्रूज़ चेम्बूर लिंक रोड के समीप शहर के पूर्वी पश्चिम गलियारे पर बीचोंबीच स्थित है, मुंबई विश्वविद्यालय के कलिना कैंपस और बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के निकट। कफ परेड से सीप्झ  तक आने वाली मुंबई मेट्रो लाइन 3और दहिसर से मानखुर्द मुंबई मेट्रो लाइन 2 परियोजना के बगल  में है। कई प्रमुख शिक्षण संस्थानों, मॉल, होटल, मनोरंजन और स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए परियोजना की निकटता निवासियों को उनकी विभिन्न जीवनचक्र की जरूरतों के लिए कई विकल्प प्रदान करेगी।

परियोजना को महारेरा पंजीकरण संख्या: P51800020262 के माध्यम से पंजीकृत किया गया है और यह पंजीकृत परियोजनाओं के तहत वेबसाइट https://maharera.mahaonline.gov.in पर उपलब्ध है।

Related News