Breaking News

पिपरिया ऑल स्टूडेंट्स एसोसिएशन टीम ने प्राकृतिक स्थल अनहोनी को किया स्वच्छ

Harshit Sharma 03 January 2021 10:47 PM Articles 45761

 

पिपरिया। नये साल का स्वागत लोगों ने अपने-अपने तरीकों से किया कुछ ने जश्न मनाए पिकनिक स्थलों पर पार्टियां की। लेकिन पिपरिया आल स्टूडेंट एसोसिएशन (पासा) ने नए नए साल का स्वागत स्वच्छता अभियान से किया। साल के पहले रविवार को बड़ी संख्या में पर्यटक छोटी अनहोनी में पिकनिक मनाने पहुँचे। यहां वहां कचरा फैलाया पार्टी मनाई और चल दिए। लेकिन पासा टीम के सदस्यों ने अनहोनी पहुँच कर सफाई की घण्टो चले अभियान मे स्टूडेंट्स ने कचरा एकत्र कर नष्ट किया।

पासा संस्थापक हर्षित शर्मा ने बताया कि पासा टीम शहर के आसपास के जितने भी प्राकृतिक और धार्मिक स्थल है वहा लगातार सफाई अभियान चला रही है। और लोगो से अपील भी कर रही है कि वह इन स्थलों को गंदा न करें।

इस सफाई अभियान में हरीश गोस्वामी, हनी छाबड़ा,कुमुद मांधन्य, रिपुजीत कौर,नवीन राय ,हेमंत राज ,नितिन राज ,राहुल राज, अम्बर चौहान, भूमिका राघवानी, शक्ति नामदेव, सौरभ रैकवार, कृति गढ़वाल,आदित्य दुबे,अमन बेलवंशी, लकी विश्वकर्मा ,स्पर्श गढ़वाल,श्रेयांश,आदित्य ठाकुर, पराग ब्रम्हवंशी, विकास पठारिया, चंद्रा शेखर शर्मा, शुभम रघुवंशी ,समेत कई वालंटियर्स एवं छोटे बच्चों ने भी इस सफाई अभियान में बढ़ चढ़कर सहयोग किया और अनहोनी की सफाई की ।

कुंड के आसपास नही है शौचालय की व्यवस्था

पासा सह संस्थापक हरीश गोस्वामी समेत सदस्यों ने शासन से मांग की इतने बड़े धार्मिक एवं प्राकृतिक स्थल पर महिलाओं के शौचालय की व्यवस्था प्राथमिकता से होनी चाहिए , साथ ही कुंड के आसपास कूड़े दान रखने के साथ,कचरे को डिस्पोज करने का उचित प्रबंधन भी होना चाहिए।

Related News